UP News: सावन में महिलाओं पर चढ़ा टैटू का खुमार, मिल रहा ऑफर में टमाटर !

punjabkesari.in Tuesday, Jul 18, 2023 - 04:19 PM (IST)

UP News: सावन के महीने में महिलाओं और युवतियों में टैटू बनवाने का क्रेज बढ़ गया है। महिलाओं और युवतियों के टैटू बनवाने के इस क्रेज को देखते हुए वाराणसी के टैटू शॉप पर ऑफर दिया जा रहा है। अपने मनपसंद टैटू के साथ ऑफर पाकर महिलाएं बड़ी संख्या में टैटू बनवाने के लिए पहुंच रही है। टैटू शॉप पर टैटू बनवाने वाली महिला और युवतियों को ऑफर में दुकानदार की तरफ से टमाटर दिया जा रहा है। ऐसे में टैटू बनवाने के साथ ऑफर में मिल रहे टमाटर को लेकर महिलाएं काफी खुश है। 

सावन में महाकाल और त्रिशूल वाले टैटू बनवाने का बढ़ा क्रेज
बाबा विश्वनाथ की नगरी में सावन के पावन महीने में महाकाल, महादेश, डमरू और त्रिशूल वाले टैटू की काफी डिमांड है। वही शादीशुदा महिलाएं अपने पति के नाम के साथ अनेक रंगबिरंगे टैटू बनवा रही है। युवकों की माने तो महादेव को अपने साथ होने के एहसास को लेकर वह अपने हाथों पर महादेव और त्रिशूल वाले टैटू बनवा रहे है। वही टैटू बनवाने पहुंची युवतियों का कहना है कि यह उनके आस्था का प्रतीक है। पूर्व में महिलाएं गोदना करवाती थी और अब टैटू बनवाती है। टैटू को धार्मिक और सांस्कृतिक मान्यता होती है।

एक टैटू बनवाने पर एक किलो टमाटर का दिया जा रहा ऑफर
सावन में बढ़ते टैटू के क्रेज को देखते हुए टैटू बनाने वालो ने भी ऑफर देना शुरू कर दिया है। वाराणसी के टैटू शॉप पर कोई एक टैटू बनवाने पर प्रति व्यक्ति एक किलो टमाटर दिया जा रहा है। इस अनोखे ऑफर को लेकर दुकानदार ने बताया कि यह ऑफर महिलाओं को आकर्षित करने के लिए है। टमाटर इन दिनों अपने बढ़ते हुए दाम को लेकर सुर्खियों में है, ऐसे में खासकर महिलाएं टमाटर के ऑफर को सुनकर काफी आकर्षित हो रही है। इन दिनों बाजार में टमाटर का भाव 160 रुपए से लेकर 200 रुपए प्रति किलो बेचे जा रहे है। ऐसे में टैटू बनवाने की चाह रखने वाली महिलाएं इस ऑफर को सुन बड़ी संख्या में टैटू बनवाने पहुंच रही है।

Content Writer

Imran