पति के लिए चुनाव प्रचार में उतरीं तंजीन फातिमा, बोलीं- आजम खां के विरोधियों का करें हुक्का-पानी बंद

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 11:12 AM (IST)

रामपुर: रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आजम खां सीतापुर जेल में बंद हैं, ऐसे में उनकी पत्नी डॉ. तजीन फात्मा अपने पति के लिए चुनाव प्रचार में उतर गई हैं। एक सभा को संबोधित करते हुए तजीन फात्मा कहा कि जो आजम के जेल जाने को सही मानते हैं वह उनका बुरा चाहते है। साथ ही कहा कि आप ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार कीजिए। मतलब, ऐसे लोगों का हुक्का पानी बन्द कर दें। कोई शादी-विवाह का ताल्लुक न रखें। ऐसे लोग आपकी खुशियों के भी मुखालिफ हैं। इसलिए शादी विवाह से बिल्कुल अलग हो जाएं। उनसे ये कह दें कि जब तुम हमारी खुशी में शामिल नहीं हो तो हम तुम्हारी खुशी में शामिल नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में इंसाफ मिल पाना बहुत मुश्किल है। मुरादाबाद की एक रैली में गृह मंत्री अमित शाह कहकर गए हैं कि अगर आजम को अंदर रखना चाहते हो तो हमें वोट दो। इसका मतलब है कि यदि आजम खां बाहर लाना है, तो आपको समाजवादी पार्टी को वोट देना होगा। जब गृहमंत्री ऐसा कह सकते हैं तो इसका मतलब है कि न्यायालय की कोई भूमिका ही नहीं रही है। न्यायालय की भूमिका ही खत्म हो गई है और इंसाफ मांगने के लिए हमारा न्यायालय जाना बेकार है। तजीन फात्मा ने कहा कि आजम खां और जेल में बंद बेगुनाहों को इंसाफ नहीं मिल रहा। आप सभी आजम के हिमायती हैं इसलिए आपको भी इस सरकार में इंसाफ नहींं मिल सकता। इसलिए ज़रूरत इस बात की है कि एकतरफा होकर समाजवादी पार्टी को वोट दें।

इतना ही नहीं तजीन फात्मा ने अपने घर के हालात बताते हुए कहा कि उनके शौहर जेल में हैं। उनका बेटा और वो खुद जेल में थीं। ये सरकार बहुत ही जालिम और जाहिल ही नहीं, खुदगर्ज भी है। ये देश हित में कुछ नहीं करना चाहती है। उस नीति को अपना रही है, जिसको अंग्रेज़ों ने अपनाया था। फूूट डालो और शासन करो। ये हिन्दू ओर मुसलमान के बीच नफरत के बीज बोकर अपने स्वार्थ के लिए नफरत फैला रही हैंं, ताकि सत्ता पर अपना अधिकार जमा सके। अगर आपने एक-दूसरे से नफरत की तो ये हमारे मुल्क के हित में नहीं होगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static