बरेली: शिक्षक ने की पत्नी की निर्मम हत्या, शव को कमरे में बंद कर हुआ फरार

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 01:36 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक शिक्षक अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर घर से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित की हैं।

बरेली के डिफेंस कॉलोनी निवासी धीरज रस्तोगी कस्बा मीरगंज के एक निजी स्कूल में शिक्षक है। उसका पहली पत्नी से मौखिक तलाक हो गया था। उसके बाद उसने गोंडा निवासी आरती रस्तोगी से डेढ़ साल पहले शादी कर ली थी। आरती की भी यह दूसरी शादी थी। शादी के बाद दोनों डिफेंस कॉलोनी वाले मकान में रहने लगे थे। दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगा तो वह घर छोड़कर गांधीपुरम में नीरज अग्रवाल के यहां किराए पर रहने लगे। शनिवार सुबह आरती के मायके वालों ने फोन किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। धीरज का नंबर बंद था।

पूरे दिन कई बार कोशिश के बाद भी उन दोनों में से किसी से बात नहीं हो सकी तो उन्होंने शाम करीब 7 बजे मकान मालिक नीरज की पत्नी मोनी अग्रवाल को फोन किया। मोनी ने वहां पहुंचकर खिड़की से देखा तो बिस्तर पर आरती पड़ी थी। वह आवाज देने पर भी नहीं उठी। शंका होने पर रात करीब 10 बजे पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने देखा तो आरती का शव पड़ा मिला। उसकी चाकू से गला रेतकर हत्या की गई थी। मकान मालिक ने बताया कि जब से वे लोग यहां रहने आए, तब से दोनों के बीच लड़ाई होती थी। विवाद से परेशान होकर उनसे कह दिया था कि कमरा खाली कर दें, हालांकि वो गए नहीं। 

पुलिस अधीक्षक (सिटी) अभिनंदन सिंह ने बताया कि शनिवार को आरती और धीरज में से कोई बाहर दिखाई नहीं दिया। पुलिस ने तलाशी ली तो कमरे में सब्जी काटने वाला चाकू नहीं मिला। आरती की हत्या के बाद धीरज के अचानक गायब होने पर हत्या का शक उसी पर है। उन्होंने बताया कि हत्यारोपी धीरज की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें बनाई हैं। पुलिस उसके रिश्तेदारों के घर दबिश दे रही है।















 

Deepika Rajput