''होमवर्क ना करने पर टीचर ने छात्र की जमकर की पिटाई, शरीर पर गंभीर चोटों के निशान

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 06:59 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में होमवर्क ना करने पर एक टीचर ने बच्चे की बेहरमी से पिटाई कर डाली। जिसके चलते बच्चे के चेहरे, हाथ, पैरों में गंभीर चोटें आई। इस घटना के बाद बच्चे के पिता ने इसकी शिकायत प्रिंसिपल से की, लेकिन प्रिंसिपल द्वारा टीचर पर कार्रवाई करने की बात कहकर टरका दिया गया। आहत होकर पीड़ित बच्चे के पिता ने इसकी शिकायत एसडीएम से की। एसडीएम ने इस प्रकरण में जांच के आदेश दिए हैं।

 मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के वीआईपी रोड स्थित एक प्राइवेट इंटर कॉलेज का है। यहां कक्षा 7 के छात्र द्वारा होमवर्क पूरा न करने पर स्कूली टीचर ने उसे जमकर मारा-पीटा। पिटाई के बाद बच्चे के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान दिखाई दिए। बच्चे के शरीर पर ऐसे निशान देखकर उसके पिता ने प्रिंसिपल से टीचर की शिकायत की, लेकिन प्रिंसिपल ने इस बात पर कोई खास ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद एडीएम से शिकायत की गई। इस मामले में एसडीएम जेपी गुप्ता का कहना है कि इस मामले में जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं पीड़ित के पिता का कहना है कि बेटा होमवर्क करके स्कूल नहीं गया था। जिसके कारण स्कूल की महिला टीचर ने बेटे बेरहमी से पीटा। जिसके चलते उसके शरीर पर काफी चोटों के निशान हैं। 

उधर, प्रिंसिपल रामसिंह का कहना है कि बच्चे ने स्कूल का होमवर्क नहीं किया था। जिसके कारण टीचर ने पिटाई की है। जिसके बाद टीचर पर कार्रवाई करते हुए नोटिस दिया गया है। 


 

Tamanna Bhardwaj