बीमार बच्चे के लिए छुट्टी ना मिलने पर टीचर ने BSA दफ्तर के सामने किया हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 06:06 PM (IST)

गोंडाः गोंडा में बीएसए ऑफिस के बाहर एक सरकारी टीचर ने अपने बीमार बच्चे के लिए छुट्टी न मिल पाने के नाम पर घंटों हंगामा किया। ऐसे में गुस्साए टीचर प्रवीण कुमार सागर ने कपड़े उतारकर पांच-पांच सौ के नोट सड़क पर फेंक दिए। ऐसे में वहां लोगों का हुजूम लग गया। टीचर का आरोप है कि उसका बच्चा बीमार है और हॉस्पिटल में भर्ती है। वो और उसकी पत्नी दोनों सरकारी टीचर हैं। उसने जब खंड शिक्षा अधिकारी से पत्नी की छुट्टी के लिए मांग की तो उससे पैसे की मांग की गई। टीचर ने बेसिक शिक्षा विभाग पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।
PunjabKesari
कटरा शिक्षा क्षेत्र में तैनात पीड़ित टीचर ने कहा कि मैं मेहनती ईमानदार शिक्षक हूं। छुट्टी लेना मेरा अधिकार है, अगर मेरे बच्चे को कुछ हो गया तो मैं क्या करूंगा। टीचर ने बताया कि मेरी पत्नी झंझरी शिक्षा क्षेत्र में तैनात है। उसके लिए छुट्टी की मांग की तो उससे पैसे मांगे गए। उसके बताया कि विभाग टीचरों से एक मोटी रकम की मांग करता है।
PunjabKesari
शिक्षक द्वारा बीएसए ऑफिस के गेट पर घंटों ड्रामा करने के मामले पर बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी और जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अधिकारियों और कार्यालय कर्मचारियों द्वारा रिश्वत लेने के आरोप पर घुमाते हुए बीएसए ने कहा कि जांच का प्रकरण है। जांच के बाद ही दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static