Rampur Crime News: शिक्षक ने छात्र की हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेंका, आरोपी समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 10:19 PM (IST)

शहजादनगर (रामपुर) : गुरू-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। शिक्षक ने मामूली कहासुनी के चलते नौंवी के छात्र की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव बरामद कर शिक्षक समेत दो लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।


यह भी पढ़ें-
VIDEO: जौनपुर एनकाउंटर में 30 हजार का इनामी बदमाश ढेर, हत्या और लूट के आरोप में पुलिस कर रही थी तलाश

मामूली कहासुनी के बाद हुआ था विवाद, पुलिस बता रही प्रेम-प्रसंग का
शहजादनगर थाना क्षेत्र के गांव बृजपुर का मझरा निवासी बालकराम का कहना है कि उसका बेटा राहुल (17) धमोरा स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में नौंवी का छात्र था। स्कूल के शिक्षक शफीक अहमद से राहुल की किसी बात को लेकर मंगलवार को शाम कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि बुधवार सुबह शिक्षक ने उसे बुलाकर हत्या कर दी और शव को रेलवे लाइन के पास फेंक दिया। छात्र के पिता की तहरीर पर शिक्षक शफीक और एक अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शहजादनगर एसओ शरद पवार ने कहा कि मामला प्रेम-प्रसंग का है। मामले की जांच कराई जा रही है।


यह भी पढ़ें-
भीख मांगने वाले की पहचान कर शेल्टर होम भेज रही सरकार, अब भिखारी मुक्त होगी काशी

हत्या की कोशिश मामले में दो को 4 वर्ष कारावास
बरेली: 15 वर्ष पूर्व युवक की हत्या के प्रयास मामले में दो आरोपियों सुभाषनगर मढ़ीनाथ निवासी धीरेंद्र सिंह उर्फ धीरसिंह व गणेशनगर निवासी जयदीप को सत्र परीक्षण में दोषी पाते हुए अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट-13 अरविन्द कुमार यादव ने प्रत्येक को 4-4 वर्ष कारावास व 5-5 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। एक अन्य अभियुक्त सुरेंद्र यादव की मुकदमा विचारण के दौरान मृत्यु हो जाने पर उसके विरुद्ध कार्यवाही खत्म कर दी गई थी। एडीजीसी क्राइम तेजपाल सिंह राघव ने बताया कि सुशील यादव ने थाना सुभाषनगर में तहरीर देकर बताया था कि 26 जनवरी 2008 को दोस्त अर्जुन यादव के साथ बाइक से बरेली कालेज से घर आ रहे थे। जब वे रेलवे पुल के पास करीब 12 बजे पहुंचे तो उनके पीछे से दो मोटर साइकिल पर सुरेंद्र यादव, धीर सिंह यादव, जयदीप आए और धमकाते हुए कहा कि उनके खिलाफ जो पुलिस में शिकायत की है उसे वापस ले लो, जिस पर अर्जुन यादव ने कहा कि उसने किसी को कोई प्रार्थना पत्र नहीं दिया है। इतने में धीर सिंह ने कहा कि गोली मार दो। सुरेंद्र यादव ने तमंचा निकाल कर फायर किया जो अर्जुन के सीने पर लगा। धीर सिंह ने भी तमंचा निकालकर अर्जुन के ऊपर दोबारा फायर किया जो उसके दाएं बाजू से होते हुए निकल गया। अर्जुन को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की थी। शासकीय अधिवक्ता ने 6 गवाह परीक्षित कराए थे।

Content Writer

Ajay kumar