गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, शिक्षक ने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर Facebook पर डाला

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 01:21 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बलिया (Ballia) जिले के पकड़ी थाना क्षेत्र में एक गांव की 14 वर्षीय छात्रा (Girl Student) के साथ एक कोचिंग संस्थान के संचालक द्वारा कथित रूप से अश्लील हरकतें करते हुए इसका फोटो (Photo) एवं वीडियो (Video) बनाने तथा उसे फेसबुक (Facebook) पर पोस्ट करने का मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें: एनकाउंटर के डर से हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचे आरोपी ने किया सरेंडर, बोला- 'योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई'

छात्रा के साथ टीचर ने अश्लील हरकतें कर खींचे फोटो बनाया वीडियो
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना प्रभारी शत्रुघ्न कुमार ने गुरुवार को बताया कि कक्षा दसवीं की 14 वर्षीय यह छात्रा पड़ोसी गांव के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करने जाती थी। किशोरी के पिता द्वारा दिए गए तहरीर के अनुसार कोचिंग संस्थान में संचालक धीरज वर्मा ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की तथा उसका फोटो एवं वीडियो बना लिया।

ये भी पढ़ें: Amroha: जिस दिन दूल्हे के साथ लेने थे 7 फेरे, उसी दिन घर के आंगन से उठी दुल्हन की अर्थी

टीचर ने फोटो और वीडियो को फेसबुक पर किया पोस्ट
कुमार ने बताया इसके बाद वर्मा ने आपत्तिजनक फोटो एवं वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट कर दिया । थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी के पिता के तहरीर के आधार पर थाने में भारतीय दण्ड संहिता, पास्को एक्ट एवं आई टी एक्ट की सुसंगत धाराओं में बुधवार को धीरज वर्मा के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Content Editor

Anil Kapoor