कक्षा- 7 के छात्र के साथ शिक्षक ने किया गलत काम, बोला- लैब में ले जाकर...

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 06:56 PM (IST)

फर्रुखाबादः गुरु को भगवान का दर्जा दिया गया है। गुरु और छात्र का रिश्ता पवित्र माना गया है, लेकिन फर्रुखाबाद में एक कलयुगी गुरु ने इस रिश्ते को तार-तार कर दिया। शिक्षक ने बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा, जिसकी शिकायत छात्र ने अपने परिजनों से की, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने स्कूल प्रसाशन से इसकी शिकायत की। प्राधानाचार्य ने शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, राजकीय बालक इंटर कालेज के कक्षा 7 के छात्र ने आरोप लगया कि हिंदी विषय पढ़ाने वाले शिक्षक अनिल सिंह यादव ने 3 और 4 तारीख को स्कूल की लैब में ले जाकर जबरन उसके साथ गलत काम किया। जिसकी जानकारी उसने अपने पिता को दी, लेकिन छात्र के पिता की तबियत ख़राब होने के कारण पिता अस्पताल में भर्ती थे। सोमवार को जब छात्र का पिता अपने पिता की अस्पताल से छुट्टी कराकर बापस कर आया तो उसने छात्र के साथ जाकर स्कूल के प्रधानाचार्य से शिकायत की है।

उसके बाद प्रधानाचार्य सुनील कटियार ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। उसके बाद पुलिस स्कूल पहुंचकर आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया। वहीं आरोपी शिक्षक के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Tamanna Bhardwaj