रायबरेली में नाबालिक छात्रा से शिक्षक ने की छेड़छाड़

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 10:27 AM (IST)

रायबरेली: नाबालिक छात्रा के साथ शिक्षक ने बैग व स्वेटर देने के बहाने की घिनौनी हरकत, छात्रा की परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जांच में पुलिस, सरकारी शिक्षक फरार वारदातें तो तमाम होती हैं। लेकिन कुछ ऐसी वारदातें प्रकाश में आती हैं जो वाकई समाज को शर्मसार कर देती है। कुछ ऐसा ही मामला रायबरेली जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रकाश में आया जहां एक शिक्षा ने एक नाबालिक छात्रा को बैग और स्वेटर दिलाने के बहाने घर बुलाकर घिनौनी हरकत की।

आपको बता दे मामला रायबरेली जनपद के बछरावां थाना क्षेत्र का है। जहां परिजन देर शाम अपनी नाबालिक पुत्री के साथ बछरावां थाने पहुंचे जिसके बाद घटना को सुनकर सबके होश उड़ गये। पीड़ित नाबालिक ने बताया कि शिक्षक ने स्वेटर दिलाने के बहाने से उसे घर बुलाया था । जिसके बाद नाबालिक अपने भाई के साथ घर गयी थी। जहां घर मे नाबालिक के शरीर के साथ अश्शील हरकत की। यही नहीं छात्रा के मुताबिक शिक्षक उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहता था। गनीमत रही कि छात्रा उस हैवान शिक्षक के बहकावे में नहीं आई छात्रा के मुताबिक शिक्षक उसके छोटे भाई को घर भेजने की सलाह दे रहा था । लेकिन वह नहीं गया। जिसके बाद हैवानियत पर उतरा शिक्षक उसके साथ अश्लील हरकत करता रहा। शायद छात्रा का छोटा भाई शिक्षक के बहकावे में आ जाता तो नाबालिक छात्रा के साथ शिक्षक किसी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता था।

 जिस तरह से नाबालिक छात्रा ने शिक्षक पर आरोप लगाया है। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि शिक्षक किसी भी नतीजे पर पहुंच सकता था। घर पहुंची छात्रा ने सारी बातें परिजनों को बताया। शिक्षक की हैवानियत को सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ 354 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। वहीं थानाध्यक्ष बछरावां का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच की जा रही जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभी तक शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Ajay kumar