हिंदू देवी-देवताओं पर की शिक्षक ने की आपत्तिजनक पोस्ट, भड़के हिंदू संगठनों ने कराया मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 12:45 PM (IST)

रामपुरः शाहजहांपुर के रहने वाले एक शिक्षक ने फेसबुक पर हिंदू देवी देवताओं को लेकर विवादित पोस्ट कर हड़कंप मचा दिया है। जिसके बाद हिंदू युवा वाहिनी के वरिष्ठ कार्यकर्ता खेमेंद्र गंगवार ने मिलक कोतवाली में शिक्षके के खिलाफ लिखित तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है।

तहरीर में शिक्षक पर हिंदू भावनाओं को भड़काने, और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध पोस्ट करने का आरोप लगाते हुए आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। आरोपी शिक्षक ने फेसबुक पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाली तीन पोस्ट अपलोड की थी। जिससे हिंदू संगठनों में रोष पनप गया।

जिसके चलते शनिवार को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी है और शिक्षक को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की गई है। वहीं कोतवाल ब्रजेश यादव ने बताया कि मामले में तहरीर मिल गई है, विधिक जानकारी ली जा रही है। इसके बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

आरोपी शिक्षक शाहजहांपुर के टांडा पर्वतपुर का रहने वाला है। जिसका नाम राजेश कुमार है। आरोप है कि इससे पूर्व में भी इस शिक्षक द्वारा भावनाएं भड़काने के लिए ऐसे पोस्ट किए जाते रहे हैं।

Tamanna Bhardwaj