सिस्टम में बैठे लोगों की सांठगांठ से हुआ 69000 शिक्षक भर्ती घोटालाः प्रियंका गांधी

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 03:59 PM (IST)

लखनऊ: 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार में बैठे लोगों की मिली भगत से शिक्षक भर्ती में महाघोटाला हुआ है। प्रदेश के लाखों युवाओं ने नौकारी की आस लगाई थी लेकिन भर्ती में घोटाला करके सरकार ने उनके अरमान पर पानी फेर दिया है।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को ट्विटर पर एक चैनल का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,लाखों युवाओं ने परीक्षा दी। लाखों ने नौकरी की आस लगाई। लाखों ने साल भर इंतजार किया। भाजपा सरकार की नाक तले ये महाघोटाला सिस्टम में बैठे लोगों की सांठगांठ से होता रहा। साल भर इसे दबाए रखा। अब सरकार को परीक्षा में शामिल हुए मेहनती छात्रों व सफल हुए लोगों को जवाब देना ही होगा।

गौरतलब है कि  कि 69000 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया की काउसंलिंग शुरू होते ही सवालों के विवाद को लेकर हाईकोर्ट के आदेश पर इसे रोकना पड़ा था। सरकार इसके खिलाफ डबल बेंच में गई है। इसी बीच प्रयागराज में पकड़े गए गिरोह, आरक्षण पर सवाल जैसे तमाम विवाद खड़े हो गए हैं। विपक्ष इसको लेकर सरकार पर लगातार हमलावर है। इस लेकर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सरकार से रिपोर्ट मांगी है। बुधवार को बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी व अपर मुख्य सचिव रेणुका ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को पूरी स्थितियों से अवगत कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static