छात्रा ने अध्यापक की चप्पलों से कर दी धुनाई, जानिए वजह

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 04:13 PM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश के महोबा में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है, लेकिन इस बार पति, पत्नी और वो का मामला नहीं है, बल्कि इस बार छात्रा और अध्यापक का मामला उजागर हुआ है। ताजा मामला महोबा का है। यहां एक छात्रा और उसके साथी ने मिलकर अध्यापक को उसके घर से बाहर निकाल कर उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला महोबा के चरखारी कस्बे का है। यहां बीटीसी कॉलेज की एक छात्रा ने अपने टयूशन टीचर को उसके घर से बाहर निकाल कर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इस से पहले की कोई मामला समझ पाता छात्रा अपने साथी से मिलकर अध्यापक की पिटाई करती रही। 

छात्रा ने आरोप लगाया है कि पिट रहा अध्यापक उसका सीनियर है जो चरखारी बीटीसी कॉलेज से 2015 बैच का पास आउट है। अध्यापक ने उसे पढ़ाने से मना कर दिया है और उसकी फीस के जमा 3 हजार रुपए वह वापस नहीं कर रहा। इसी बात को लेकर हुए विवाद में छात्रा ने एेसा किया है।

हालांकि छात्रा अब कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा, उसके साथी व अध्यापक को कोतवाली ले आई है। कोतवाली प्रभारी का कहना कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

Ruby