टीचर का टॉर्चरः कोचिंग पढ़ने नहीं आया छात्र तो कर दिया फेल, आहत युवक ने दे दी जान

punjabkesari.in Thursday, Mar 29, 2018 - 12:42 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक 11वीं में पढ़ने वाले 17 वर्षीय छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं आसपास के लोगों ने जब युवक का शव रेलवे ट्रैक पर देखा तो उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी।

क्या है मामला 
जानकारी के मुताबिक जिले के थाना फ्रेंड्स कालोनी का रहने वाला सागर यादव ज्ञान स्थली स्कूल में 11वीं का छात्र था। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले लड़के ने अपनी मां को बताया था टीचर बार-बार कोचिंग में आकर पढ़ने के लिए टॉर्चर कर रहे हैं। छात्र ने अपनी मां को बताया था कि टीचर कह रहे हैं कि अगर हमारे पास कोचिंग नहीं पढ़ने आओगे तो हम फेल कर देंगे।

छात्र को सभी विषयों में किया गया फेल 
बताया जा रहा है कि जिसके बाद सागर को सभी विषयों में फेल कर दिया गया। जिससे आहत होकर छात्र ने अपनी जान दे दी। परिजनों ने बेटे की मौत का जिम्मेदार स्कूल का टीचर मोहम्मद ताहिर व अवनीश एंव हितेंद्र ठहराया है।

क्या कहती है पुलिस 
वहीं इस मामले में जब स्कूल के प्रिंसिपल से बात की गई तो वह कोई संतुष्ट जवाब नहीं दे पाईं। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। साथ ही पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


 

Punjab Kesari