शिक्षिका ने तीसरी कक्षा की छात्रा को जड़ दिए धड़ाधड़ कई थप्पड़

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2018 - 07:11 PM (IST)

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शिक्षिका ने शुक्रवार को कक्षा तीसरी की छात्रा को कई थप्पड़ जड़ दिए। पीड़ित छात्रा ने घर जाकर परिजनों को सारी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद छात्रा के गुस्साए परिजन स्कूल में गए। स्कूल में उन्हें कल आने को बोल दिया गया। परिजन शिक्षिका की शिकायत करने के लिए थाने पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों को जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक शहर के गुरु नानक नगर निवासी विनोद मागो दवा व्यवसाई हैं। उनकी बेटी नैना 8 वर्ष की है। जो एक निजी स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा है। स्कूल में कंप्यूटर क्लास की परीक्षा के दौरान गुस्सा हुई शिक्षिका प्रीति ने बच्ची को कई थप्पड़ जड़ दिए। तीसरे पीरियड में नैना को पीटा गया। स्कूल में छुट्टी होने के बाद नैना घर पहुंची और मां दिप्ती को पूरी बात बताई। इस पर दीप्ति ने विनोद को फोन किया। बच्ची को लेकर दीप्ति और विनोद स्कूल पहुंचे। यहां प्रिंसिपल ने यह कह कर उन्हें लौटा दिया कि शिक्षिका घर चली गई है।

स्कूल प्रबंधन का नकारात्मक रवैया देख अभिभावक सीधे कोतवाली पहुंचे और शिक्षिका के खिलाफ तहरीर दी। पिता ने बताया कि बुधवार को स्कूल में खेलते वक्त बच्चे को चोट लग गई थी। इसलिए गुरुवार को वह स्कूल नहीं गई थी। शुक्रवार को जब वह पढ़ने गई तो शिक्षिका ने उसकी पिटाई कर दी। उन्होंने कहा कि बच्चों पर हाथ उठाना गलत है। पुलिस ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, बच्चे का मेडिकल भी करा लिया गया है।