शर्मनाक: शिक्षक ने छात्रा से किया दुष्कर्म का प्रयास, गुस्साए परिजनों जमकर पीटा

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2022 - 01:42 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से गुरुऔर शिष्य के रिशतें को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर  कोचिंग पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने छात्रा को अकेले कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़ित छात्रा किसी तरह आरोपी के चुंगल से बच कर अपने घर पहुंची। डरी सहमी छात्रा ने फिर आपबीती परिजनों को बताई। गुस्साए परिजनों ने आरोपी को जमकर पीटा उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली जिले के फरीदपुर का बताया जा रहा है। जहां पर छात्रा असद औरंगजेब  नाम के टीचर के यहां कोचिंग पढ़ने जाती थी आरोप है  कि 9 मार्च को जब छात्रा कोचिंग पढ़ने गई तभी आरोपी टीचर असद ने बहाने से उसे अकेले कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया पर छात्रा किसी तरह से शिक्षक के चंगुल से निकल कर घर पहुंची।

PunjabKesari

वहीं जब डरी सहमी छात्रा घर पहुंची तो उसने अपनी बहन को पूरी घटना बताई । जिसके बाद शनिवार को छात्रा के परिजन कोचिंग पढ़ाने वाले आरोपी टीचर असद की तलाश में कोचिंग सेंटर पहुंचे जहां उसकी जमकर पिटाई की। गुस्साए परिजनों ने शिक्षक की पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static