छात्रा को होटल में बुलाने का दवाब बना रहा था टीचर, व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 05:16 PM (IST)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर से गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक टीचर छात्रा को मिलने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। उसे मिलने के लिए होटल में बुलाने का दवाब बना रहा था। वहीं जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो उसे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लग गया। कॉलेज के चेयरमैन पर गंभीर आरोप लगने पर पुलिस ने संज्ञान लिया है। 

मामला औरंगाबाद स्थित देव नर्सिंग कॉलेज का है। यहां कॉलेज का चेयरमैन ही छात्रा पर मिलने का दबाव बना रहा है। गुरु और शिष्य के बीच हुई व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। कॉलेज का चेयरमैन छात्रा को एक होटल में ले जाने का दबाव बना रहा था। साथ ही प्रैक्टिकल एग्जाम पास कराने का झांसा दे रहा था। वहीं जब छात्रा ने उसकी बातों को नजरअंदाज किया तो चेयरमैन ने छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। 

जिससे आहत छात्रा ने एक सुसाइड नोट पोस्ट कर मदद की गुहार लगाई है। मामला संज्ञान में आने पर बुलंदशहर की औरंगाबाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं छात्रा की व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें टीचर छात्रा को धमकाता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि बच्चों को सही रास्ता दिखाने वाले गुरु ही ऐसी नीच हरकत करेंगे तो किसी और से क्या ही उम्मीद की जा सकती है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj