स्कूल के कमरे को बाहर से बंद कर देती थी टीचर, नशीली दवाएं खिलाकर होता था यौन शोषण

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 05:40 PM (IST)

सीतापुरः उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक सरकारी स्कूल में छात्राओं को नशीली दवाएं खिलाकर यौन सोशण करने का मामला सामने आया है। स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि स्कूल में छात्राओं को नशीली दवा खिलाई जाती है, उसके बाद उनका यौन उत्पीड़न किया जाता है। इस दौरान छात्राओं का अश्लील वीडियो भी बनाया जाता है, ताकि उन्हें ब्लैकमेल कर सकें।

मामला महोली थाना इलाके के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से जुड़ा है। यहां पढ़ने वाली एक छात्रा जब जाती तो वह नशे में दिखाई देती। जिसके चलते पीड़ित छात्रा के पिता अपनी बेटी को नशे की तलब से परेशान देखकर जब उससे पूछताछ की तो सच्चाई जानकर उसके पैरों तले से जमीन निकल गई।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि स्कूल की एक महिला कर्मचारी की मदद से इलाके के दबंग लोग स्कूल की छात्राओं के साथ यौन सोशण करते हैं। इस दौरान उनकी वीडियो बनाई गई है। वहीं जब कोई छात्रा इसका विरोध करते है तो उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती है। स्कूल की टीचर कमरें में बाहर से बंद करके चली जाती थी।

जिसके बाद पीड़ित छात्रा के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी समेत अन्य कई छात्राओं को नशीली दवाओं का आदि बना कर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया है।





 

Tamanna Bhardwaj