'गज मन पानी ले चाली....' पर जमकर ठुमके लगा रही थीं टीचर्स, Video वायरल हुआ तो हो गईं सस्पेंड

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 01:01 PM (IST)

आगरा: यूपी के आगरा के एक प्राइमरी स्कूल में बच्चे नहीं थे, तो टीचरों ने पार्टी कर डाली। बुधवार को हुई इस पार्टी में लेडी टीचरों ने जब सपना चौधरी के गाने 'गज मन पानी ले चाली....' पर ठुमके लगाए, तो दूसरे टीचर खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पाए। तभी किसी ने टीचरों के डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

दरअसल आगरा के अछनेरा ब्लॉक के सांधन गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को क्लास में बच्चे नहीं थे, तो टीचरों को मस्ती करने की सूझ गई। फटाफट इन लोगों ने पार्टी का आयोजन कर डाला। खाने-पीने की पार्टी के बाद आया डांस करने का नंबर, तो भला लेडी टीचर्स कहां चूकने वाली थीं। तुरंत हरियाणवी गायिका सपना चौधरी का फेमस गाना 'गज मन पानी ने चाली....' बजाया जाने लगा। फिर इस पर एक टीचर ठुमके लगाने लगी।

इसके बाद तीन टीचरों ने एक साथ डांस करना शुरू कर दिया। लेडी टीचर्स जब डांस कर रही थीं, तभी वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पहले वीडियो में एक टीचर डांस करती नजर आ रही है, जबकि दूसरे वीडियो में तीन टीचर्स एक साथ डांस कर रही हैं।

इस मामले में प्रभारी बीएसए के आदेश पर खंड शिक्षा अधिकारी ने दो टीचरों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दो दिन में जवाब देने का निर्देश दिया था। प्रभारी बीएसए के समक्ष नोटिस का जवाब दाखिल न करने पर शनिवार को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए प्रभारी बीएसए ने टीचर रश्मि सिसौदिया, जीविका कुमारी, अंजली, सुमन और सुधा को सस्पेंड कर प्रकरण की जांच के आदेश दिए गए हैं।


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj