क्लास में छात्रा को डांटना टीचर को पड़ा भारी, फेक ID बनाकर लोगों को भेजे अश्लील फोटोज और मैसेज

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 12:58 PM (IST)

लखनऊ: ऑनलाइन क्लास में टीचर की डांट सुनने पर गुस्साई छात्रा ने ऐसा काम कर डाला जिसे सुन कर सब हैरान हैं। मामला लखनऊ का है। जहां छात्रा ने डांट से नाराज होकर टीचर सहित उनके घर के सभी परिवार वालों की इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फेक आईडी बना दी। इतना ही नहीं वह छात्रा इन फेक आईडी के जरिए लोगों को अश्लील मैसेज भेजती थी या फिर लोगों से अश्लील चैट कर उन्हें बदनाम करती थी। छात्रा ने इन प्लेटफॉर्म्स पर अश्लील फोटो अपलोड कर टीचर के फोन नंबर भी शेयर कर दिए थे। इसकी जानकारी होने पर टीचर ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी की रहने वाली आरोपी लड़की बीकॉम की छात्रा है। एक दिन उसकी स्कूल टीचर ने ऑनलाइन क्लास के दौरान आरोपी छात्रा को डांट दिया। छात्रा इस बात से बेहद खफा हो गई और शिक्षिका के नाम से सोशल साइट्स पर फर्जी आईडी बना दी। छात्रा ने शिक्षिका को बदनाम करने के लिए उस पर अश्लील कमेंट किए। इतना ही नहीं छात्रा ने शिक्षिका के परिवार के अन्य लोगों के नाम से भी फेक आईडी बना दी। जिसके जरिए वह सोशल प्लेटफॉर्म्स के जरिए लोगों को अश्लील मैसेज भेजती थी। इतना ही नहीं फेसबुक पेज पर नंबर डालकर अश्लील बातें करती थी।

इस बारे में एसपी साइबर सेल विवेक राय के मुताबिक छात्रा, टीचर के घर वालों का फर्जी फेक अकाउंट बनाकर और उनपर अश्लील भरे एसएमएस करती थी। जिससे कि टीचर को बदनाम किया जा सके। इतना ही नहीं उनके घरवालों को भी छात्रा बदनाम करने लगी थी। जिसके बाद टीचर ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती को बाराबंकी से हिरासत में लिया था। हालांकि बाद में कड़ी हिदायत और जुर्माना लेने के बाद उसे वापस छोड़ दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static