किशोरी को चलती ट्रेन से फेंका, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2016 - 03:18 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक किशोरी को चलती ट्रेन से कथित तौर पर फेंक दिया गया। सिर में गंभीर चोट के कारण उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि उत्तराखंड के हल्द्वानी स्थित मनफूलपुर गांव निवासी मोहम्मद इरफान की मंझली बेटी शाहीन (16) सोमवार की शाम दवा लेने के लिए लालकुआं-बरेली सिटी एक्सप्रेस से बरेली को रवाना हुई थी। ट्रेन शाम लगभग सवा 6 बजे भोजीपुरा से पहले अटामांडा स्टेशन से गुजर रही थी। अटामांडा में ट्रेन का ठहराव नहीं था।

जैसे ही ट्रेन बरेली की आेर बढ़ी, तभी किसी ने शहीन को धक्का दे दिया जिससे वह प्लेटफार्म पर जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छात्रा के शरीर पर काफी चोटें आईं और उसकी मौके पर ही दर्धनाक मौत हो गई। शव के आसपास न कोई बैग था और न ही कोई पर्स। तलाश में कुछ दूरी पर एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। फोन ऑन करने पर राजकीय रेलवे पुलिस ने शाहीन के परिजन को घटना की जानकारी दी।

लोगों का कहना है कि ट्रेन में शोहदे और उचक्के पहले भी लड़कियों को धक्का दे चुके हैं। इसलिए कयास लग रहे हैं कि शाहीन को भी धक्का दिया गया। पिछले एक महीने के दौरान इस ट्रेन रूट पर यह एेसी तीसरी वारदात है। इससे पहले गत 19 अगस्त को जागृति नामक युवती और एक सितम्बर को कमलेश नामक लड़की को भोजीपुरा के पास ही लूट एवं छेड़खानी का विरोध करने पर ट्रेन से बाहर फेंक दिया गया था।