बाराबंकी: तहसीलदार ने अधिवक्ता की कर दी पिटाई, नाराज वकीलों ने जमकर काटा हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 03:44 PM (IST)

बाराबंकी: जिले के हैदरगढ़ तहसीलदार रामदेव निषाद की गुंडई खुलकर सामने आई है। यहां तहसीलदार कोर्ट पर एक एप्लीकेशन लेकर गए वकील रवि तिवारी और तहसीलदार के बीच किसी बात को लेकर तीखी नोकझोंक हो गई। जिससे आगबबूला हुए तहसीलदार रामदेव निषाद ने वकील को कोर्ट परिसर में ही जमकर पीट दिया। तहसीलदार द्वारा पिटाई किया गया अधिवक्ता भाजपा नेता भी है। रवि तिवारी की पिटाई की जानकारी होते ही हैदरगढ़ तहसील सहित जिले के अधिवक्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश फैल गया। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ता और बीजेपी कार्यकर्ता तहसील परिसर में पहुंच गए। नाराज अधिवक्ताओं ने तहसीलदार को शौचालय में बंधक बना लिया।



मामला बढ़ता देख हैदरगढ़ तहसील एसडीएम शालिनी प्रभाकर ने अधिवक्ताओं को वार्ता के लिए कार्यालय बुलाया। नाराज अधिवक्ता लगातार एसडीएम से तहसीलदार की गिरफ्तारी कर कार्यवाही की मांग कर रहे है। जिसको लेकर अधिवक्ताओं और एसडीएम शालिनी प्रभाकर में भी तीखी नोकझोंक भी हुई।



वहीं बार एसोसिएशन हैदरगढ़ के अध्यक्ष अचल कुमार मेहरोत्रा ने बताया कि तहसीलदार ने होमगार्ड उसे पकड़वाकर अधिवक्ता की खुद जमकर पिटाई की। जिसको लेकर वह आंदोलित हैं। उनकी मांग है कि जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर आकर खुद जांच करें। मुकदमा दर्ज कर जब तक तहसीलदार को गिरफ्तार नहीं किया जाता आंदोलन जारी रहेगा।

Content Writer

Ramkesh