लखीमपुर खीरी हिंसा में टेनी और उनके बेटे का हाथ, मंत्री पद पर रहने के लायक नहीं: शिवपाल

10/13/2021 3:51:22 PM

मथुरा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि लखीमपुर हिंसा के पीछे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र का ही हाथ है और वह तथा उनका बेटा ही किसानों के दोषी हैं। यादव ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री भी इस मामले में किसानों को न्याय दिलाने में असफल रहे हैं। इसलिए न मिश्र को और न ही अमित शाह को पद पर रहने का अधिकार है, उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।
PunjabKesari
सामाजिक परिवर्तन यात्रा के माध्यम से अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की शुरुआत करते हुए यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र और राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि दोनों ने जनता से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया। शिवपाल ने कहा, “पिछले दस महीने से मौसम की परवाह किए बिना किसान दिल्ली सीमा पर आंदोलनरत हैं, जिसमें 500 से अधिक किसानों की जानें जा चुकी हैं, लेकिन इन सरकारों को न तो किसानों-मजदूरों की चिंता है और न समाज के किसी अन्य वर्ग की। महंगाई चरम पर है।
PunjabKesari
आम आदमी का जीवन जीना दूभर हो गया है। फिर भी अंधी-बहरी सरकार ध्यान नहीं दे रही है।” यादव मंगलवार को वृन्दावन से सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा की शुरुआत करने पहुंचे थे। उन्होंने समान विचारधारा के लोगों एवं धर्मनिरपेक्ष दलों से अपील की कि वे सत्ता परिवर्तन का नारा दें और सत्ता परिवर्तन में सहयोग करें। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं शिवपाल यादव के भतीजे अखिलेश यादव भी विजय रथ यात्रा शुरू कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static