टेंट कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पत्नी समेत 4 पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2017 - 02:19 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ के पारा इलाके में रविवार को टेंट कारोबारी की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने इस हत्या के पीछे मृत युवक की पत्नी समेत 4 लोगों पर हत्या कराने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।

सरेराह मारी गोली, अस्पताल में मौत
गायत्री नगर कालोनी में रहने वाले गौरव टेंट हाऊस के मालिक सौदागर सिंह की आज उस वक्त हत्या कर दी गई जब वे अपनी बाइक से जा रहा थे। इसी बीच अज्ञात बाइक सवार ने सौदागर सिंह के पीछे से 2 गोलियां मारी और फरार हो गए। आनन फानन में घायल व्यवसाई को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही से परिवार में कोहराम मच गया। सभी का आरोप है कि सौदागर पर गोली उसके साले ने चलाई है।

दरअसल सौदागर सिंह ने 1 साल पहले पड़ोस की रहने वाली लक्ष्मी यादव से शादी की थी। जातिगत भेदभाव के चलते शादी के बाद भी दोनों परिवारो में कभी नहीं बनी। कहा जा रहा है 2 दिन पहले लक्ष्मी के भाई प्रवेश ने सौदागर को शादी शुदा लक्ष्मी को भगाकर शादी करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

परिजनों ने पत्नी समेत 4 पर करवाया मामला दर्ज 
फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी लखनऊ के साथ डीआईजी भी पहुंच गए। शुरूआती पूछताछ और घटना स्थल के मुआयने के बाद पुलिस ने आरोपियो की गिरफ्तारी में टीमे लगा दी है। परिजनों ने इस मामले में पत्नी लक्ष्मी, उसके सगे भाई प्रवेश और 2 मौसेरे भाइयों के खिलाफ हत्या का नामजद केस दर्ज करवाया हैं।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-