अमेठी में बाल-बाल बचे राहुल गांधी

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2016 - 01:13 PM (IST)

लखनऊ: अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर गए राहुल गांधी गुरूवार को घटना का शिकार होते-होते बचे। जानकारी के मुताबिक, राहुल कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे। इसी दौरान तेज हवा से अचानक टेंट गिर गया, जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भगदड़ मच गई। हालांकि, राहुल गांधी सही सलामत बच गए।

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम करीब 6:40 पर फुरसतगंज स्थित एयरपोर्ट पर हवाई जहाज से उतरने के बाद राहुल 7:45 पर शहर स्थित कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र के आवास पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस जिलाध्यक्ष के नवविवाहित पुत्र अंकित व पुत्रवधू अंजलि से मिलकर उन्हें विवाहित जीवन की शुभकामनाएं दीं। 

गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद राहुल गांधी का भादर गांव जाने का प्रोग्राम है। भादर में राहुल गांधी बीते दिनों सड़क दुर्घटना में मारे गए पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, गृहप्रकाश सिंह व हरिशंकर सिंह के परिवारीजनों के साथ घायल हुए अशोक हिटलर, शिवप्रताप सिंह व अंशू सिंह से मिलेंगे। यहां से निकलने के बाद राहुल तिलोई के सेमरौता पहुंचकर बीते दिनों असामयिक मौत का शिकार हुए शिवकुमार अग्निहोत्री के परिवारीजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना देंगे।