औरैया में भयानक एक्सीडेंट: कंटेनर ट्रक में जा टकराई अनियंत्रित कार, 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 11:08 AM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में राजमार्ग पर एक अनियंत्रित कार कंटेनर ट्रक में जा टकराई। इस भीषण सड़क हादसे में कार सवार भाई बहन सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। औरैया की पुलिस अधीक्षक चारु निगम ने बताया कि औरैया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर ग्राम मिहौली के समीप ये हादसा हुआ। इस दर्दनाक हादसे में कार अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से जा घुसी। जिससे कार में सवार भाई-बहन समेत 3 लोगों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक घटना ने दुर्घटनास्थल पर तत्काल पहुंचकर घायलों को पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहाँ डाक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पीईटी परीक्षा देकर अपने घर जा रहे थे । मृतक मैनपुरी जनपद के बताये जा रहे हैं। इनकी पहचान की पुष्टि प्रशासन द्वारा की जा रही है। इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद औरैया में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है।

 

उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराये जाने का प्रशासन को निर्देश दिया है। साथ ही योगी ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए जिलाधिकारी और पुलिस के उच्चाधिकारियों को शीघ्र घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj