मुरादाबाद में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हुआ भीषण सड़क हादसा, 2 कांवड़ियों की मौत 11 घायल

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 04:01 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मुरादाबाद (Moradabad) में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है। जहां पर जिले के कांठ क्षेत्र में कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 2 कांवड़ियों की मृत्यु हो गई। जबकि 11 अन्य घायल हो गए। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि, महाशिवरात्रि पर्व पर जलाभिषेक के लिए संभल से हरिद्वार पवित्र गंगाजल लेने जाते समय कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क से खेत में जाकर पलट गई। ट्राली के नीचे दबने से 13 कांवड़ी घायल हो गए थे, जिनमें से चार की गंभीर हालत देखते हुए उन्हे हायर सेंटर रेफर किया गया। इलाज के दौरान दो कांवड़ियों की मौत हो गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Aligarh News: कांवड़ लेकर आ रहे कांवड़ियों को अज्ञात युवक ने बांटी बीयर...हिंदू आस्था के साथ किया खिलवाड़, मुकदमा दर्ज
     
मिली जानकारी के मुताबिक, संभल जिले के असमोली क्षेत्र के जयंतीपुर निवासी प्रदीप कुमार सिंह ग्रामवासियों को ट्रैक्टर ट्राली में लेकर कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार जा रहे थे, कि कांठ थाना क्षेत्र में स्योहारा-बिजनौर के सीमावर्ती इलाके में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली हादसे का शिकार हो गई। हादसे की चपेट में आने से सनी,पप्पू, बबीता,सुहानी, श्याम,ईश्वरी, प्रदीप समेत 13 कांवड़ी घायल हो गए। घायल कांवड़ियों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जबकि गंभीर रूप से घायलावस्था में चार को मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान पप्पू (45) और मैनपाल के 19 वर्षीय बेटे सनी समेत दो कांवड़ियों की मौत हो गई है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः शादी में रसगुल्ले को लेकर चले लाठी डंडे, जीजा की मौत साला गंभीर रूप से घायल... 3 आरोपी गिरफ्तार

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह, एसएसपी हेमराज मीणा तथा एसपी देहात संदीप कुमार मीणा, पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) कांठ डा.गणेश कुमार गुप्ता ने घटनास्थल पर पहुंच कर राहत बचाव कार्य किया। पुलिस बल की मदद से चार घायलों को एस्कॉटर् वाहन व सरकारी एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। हादसे की चपेट में आए कांवड़ियों के परिजनों को घटना की सूचना देकर उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static