दिल्ली के बाद Greater Noida में सड़क पर हुआ भयानक हादसा, हाईवे पर मिला लड़की का सिर कुचला शव

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 11:41 AM (IST)

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर उस समय हड़कंप मच गया जब वहां पर एक लड़की की सिर कुचली लाश मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस (Police) के मुताबिक, लड़की की पहचान छिपाने के लिए उसका सिर कुचल दिया गया है। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त (Identification) नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़े...झाड़-फूंक की आड़ में Tantrik ने की घिनौनी हरकत, सुनसान जगह पर ले जाकर नाबालिग से किया RAPE

हाईवे पर मिली सिर कुचली लड़की की लाश
जानकारी के मुताबिक घटना ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे की है। जहां पर  2 जनवरी की सुबह को एक अज्ञात महिला के शव की सूचना मिलने पर तत्काल थाना प्रभारी दादरी अपनी एक टीम  सहित घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गए। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया में मामला दुर्घटना से मौत का प्रतीत हो रहा है, लेकिन फिर भी सभी बिंदुओ पर गहनता से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े...Pilibhit: न्यू ईयर की पार्टी कर लौट रहे सैलानियों की Car घर में जा घुसी, 2 की दर्दनाक मौत

दिल्ली में घटी दिल दहला देने वाली घटना
बता दें कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र से भी एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां शराब के नशे में धुत एक तेज रफ्तार बलेनो कार चालक ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि युवती सड़क पर गिर पड़ी और टायर के बीच में फंस गई, जिसके बाद कार चालक उसे करीब 11 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया। हादसा इतना खतरनाक था कि युवती के शरीर के चिथड़े उड़ गए और उसके तन पर कपड़े का एक कतरा तक नहीं बचा। इतना ही नहीं युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह से कटकर अलग हो गए। 

 

Content Editor

Harman Kaur