प्रेम कहानी का खौफनाक अंत: ​पिता​ ने ​बेटी​ को उतारा मौत के घाट, गर्लफ्रेंड की तलाश करता रहा प्रेमी

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 02:16 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर प्रेम प्रसंग से नाराज युवती के परिजनों उसकी बेहरमी से हत्या कर दी। उसके बाद शव फेंक दिया। वहीं युवक गुपचुप तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहा था।  कई बार युवती के मोबाइल पर उसने कॉल किया तो उसे कोई उत्तर नहीं मिला।  वहीं इसी बीच अखबार में युवती की सिर कटी लाश मिलने की खबर छपी तो प्रेमी को किसी अनहोनी की आशंका हुई।  मुखबिर ने एसओजी को फोन कर बताया कि शालीमार गार्डन कॉलोनी निवासी शाहिद की बेटी शाइना लापता है। आशंका है कि परिजनों ने हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि हो सकता है कि सिर कटी लाश शाइना की ही हो। मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए जांच की तो सच सामने निकल कर आ गया।

 प्रेम प्रसंग से नाराज थे परिजन
दरअसल, युवती का एक युवक से एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  परिजनों ने इसे लेकर नाराजगी जताई उसके बाद भी युवती प्रेमी से फोन पर बात करती थी जो परिवारों को अच्छा नहीं लगा। मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी युवक दूसरी जाति का था जिसकी वजह से​​ परिवार के लोगों ने युवती की हत्या कर दी। जुर्म को छिपाने के लिए उसके शव को बाहर फेंक दिए।

एसएसपी रोहित सिंह दिया ये जवाब
वहीं इस मामले को लेकर एसएसपी ने बताया कि लिसाड़ीगेट थाना पुलिस और एसओजी टीम को युवती की सिर कटी लाश मिली थी। पुलिस ने युवती की शिनाख्त में जुटी लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। इसी बीच एसओजी पुलिस को फोन करके एक युवक ने बताया कि गार्डन कॉलोनी निवासी शाहिद की बेटी शाइना लापता है।  पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच पड़ताल शुरू की। उन्होंने बताया कि युवती का एक युवक से साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अपने प्रेमी के साथ निकाह करना चाहती थी। परिजनों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। लेकिन वह अपने प्रेमी के साथ कुछ दिन पहले फरार हो चुकी थी, जिसकी वजह से उनकी बदनामी हो रही थी। इस वजह से युवती की हत्या कर दी।

पंद्रह दिन पहले ही पिता ने बना ली थी हत्या की योजना
पुलिस ने जांच पड़ताल में यह बताया कि हत्यारा पिता पंद्रह दिन पहले ही हत्या की योजना बना ली थी क्योंकि इससे परिवार की बदनामी हो रही थी। आरोपी ने जुर्म को स्वीकार कर लिया है।  हत्यारोपी शाहिद की निशानदेही पर आला-ए-कत्ल भी बरामद हो गया है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में शामिल लोगों की जांच कर रही है। हालांकि ​पिता​​ ने हत्या की बात अकेल ही स्वीकार की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static