बच्चा चोरों का आतंक, पलक झपकते ही 50 हजार की नगदी पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Saturday, Mar 10, 2018 - 05:07 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश में चोरों के साथ-साथ बच्चा चोरों का भी आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है। ताजा मामला मथुरा जिले का है। जहां 2 बच्चा चोरों ने एक दुकान से पलक झपकते ही 50 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की पूरी वारादात सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मेहंदीपुर निवासी किसान राजेंद्र सुरीर कस्बे में रामगोपाल अग्रवाल की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर गुरुवार को अपना हिसाब करने आए थे। उसी दौरान 2 बच्चा चोर भी दुकान में आ गए और राजेंद्र के कुर्ता की जेब में रखे 50 हजार की नगदी को लेकर फरार हो गए। वहीं जब चोरी होने के बाद सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो सब हैरान रह गए। फुटेज में 2 बच्चे जिनकी उम्र करीब 10 से 12 साल की है। वह चोरी की वारदात को अंजाम देकर चले गए।

2 बच्चा चोरों ने की चोरी
सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 2 बच्चे दुकान में आते है और मौके की तलाश में लग जाते हैं। इसी दौरान एक बच्चा अपने दूसरे साथी को एक बोरी देकर दुकान से बाहर चला जाता है। इसके कुछ देर बाद ही दुकान में मौजूद बच्चा किसान राजेन्द्र की जेब में रखे 50 हजार रुपए को बड़ी सफाई से चुराकर दुकान से फरार हो जाता है।

मामला दर्ज 
इसके बाद किसान राजेन्द्र अपनी जेब में हाथ लगाकर देखता है तो उसमें पैसे नहीं होते। वहीं इसके तुरंत बाद सीसीटीवी फुटेज देखी जाती है। पीड़ित किसान राजेन्द्र ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर बच्चा चोरों की तलाश शुरू कर दी है।