बागपत में कुत्तों का बढ़ा आतंक: खूंखार कुत्ते ने हमला कर अधेड़ को किया घायल, लोगों में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 04:07 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन कुत्तों के हमले के मामले सामने आते रहते है। ऐसा ही एक ताजा मामला बागपत (Baghpat) जिले के कस्बा छपरौली से सामने आया है। जहां पर खूंखार कुत्ते ने अधेड़ पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोगों ने प्रशासन को इसकी शिकायत कर इस खूंखार कुत्ते को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad News: क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, मरीज बनकर आए थे हमलावर

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला जिले के छपरौली की पट्टी धनान का है। जहां पर रहने वाले वेदपाल (60) पुत्र भवन सिंह शनिवार सुबह करीब 11ः30 बजे गली से गुजर रहे थे। इसी दौरान एक कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया। कुत्ते के हमले से वह लहूलुहान हो गए। उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग वहा पहुंचे और कुत्तों को वहां से भगाया। इसके बाद उन्होंने देवपाल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर किया। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में घायल वेदपाल का इलाज किया गया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Barabanki News: अलग-अलग सड़क हादसों में कांवड़िये समेत 2 लोगों की मौत, 4 घायल

जिला अस्पताल में 40 लोगों को लग रहे है एंटी रेबीज इंजेक्शन
इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर विजय प्रकाश का कहना है कि, कुत्ते के हमले से घायल हुए वेदपाल का उपचार किया गया। उनकी हालत खतरे से बाहर है। सीएमएस डॉ. एसके चौधरी ने बताया कि जिला अस्पताल में 40 लोगों को एंटी रेबीज इंजेक्शन लग रहे है। इनमें नए और पुराने मरीज शामिल है। इसके अलावा सभी सीएचसी पर कहीं 15 तो कहीं 20 लोगों को इंजेक्शन लगाया जा रहा है। सभी जगह पर्याप्त इंजेक्शन है। बता दें कि जिले में इन खूंखार कुत्तों के हमले बढ़ते ही जा रहे है। आए दिन यह कुत्ते किसी न किसी पर जानलेवा हमला कर देते है। लोग अपने घरों से बाहर निकलने से डर रहे है। लोगों ने कई बार जिला प्रशासन अधिकारियों से इसकी शिकायत की, लेकिन अभी तक इन्हें पकड़ने का कोई इंतजाम नहीं किया गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static