मथुरा में बंदरों का बढ़ा आतंक, DM का चश्मा लेकर भागा बंदर, देखें तस्वीरें...

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 06:11 PM (IST)

मथुराः यूपी के मथुरा में बंदरों आतंक इतना बढ़ गया है कि आम आदमी ही नहीं अफसर भी परेशान हैं। आए दिन बंदर कभी लोगों पर हमला कर देते हैं। इसी कड़ी में बंदरों के आतंक का शिकार इस बार डीएम साहब हो गए।

जहां डीएम नवनीत चहल वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर का निरीक्षण करने पहुंचे। जब वह मंदिर के पास गए तो एक बंदर उनका चश्मा लेकर भाग गया। पुलिसकर्मियों के काफी मशक्कत के बाद बंदर से चश्मे को वापस लाया जा सका। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।



जानकारी के मुताबिक जब मथुरा के डीएम नवनीत चहल वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर पर निरीक्षण करने पहुंचे थे। डीएम साहब जैसे ही मंदिर के पास पहुंचे तो अचानक से एक बंदर उनके चश्मे को लेकर भाग गया, जिसके बाद जब डीएम साहब को अपना चस्मा गायब हुआ दिखा तो वहां तैनात पुलिसकर्मी लगातार उसे छुड़ाने के लिए भाग दौड़ करने में जुट गए।



काफी देर तक बंदर ने चश्मा नहीं वापस किया तो फिर स्थानीय लोगों के साथ मंदिर के गोस्वामी और पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से बंदर के चंगुल से डीएम साहब के चश्मे को वापस कराया। तब कहीं जाकर डीएम साहब का चश्मा फिर से उनके हाथों में सौंप दिया गया ।

Content Writer

Ramkesh