देश तथा सीमा पर आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहींः राजनाथ सिंह

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 04:18 PM (IST)

लखनऊः देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज लखनऊ के अजंता अस्पताल में कैथ लैब का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कश्मीर में आतंकवाद पर दो टूक जवाब दिया। उन्होंने कहा कि देश तथा सीमा पर आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं है।

राजनाथ ने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि रमजान के पवित्र महीने में सेना या अर्धसैनिक बल कश्मीर में गोलीबारी नहीं करेंगे। अब तो रमजान खत्म हो गया है और हमारा भी लक्ष्य कश्मीर से आतंक का सफाया करने का है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का एक ही लक्ष्य है आतंकवाद की समाप्ति और शांति बहाली। अब केंद्र सरकार किसी भी कीमत पर वहां आतंकी हरकत को बर्दाश्त नहीं करेगी। 

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता को स्वस्थ रखने में निजी क्षेत्र के अस्पताल भी हमारे साथ आ रहे हैं। सरकार उसी के लिए काम कर रही है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में केंद्र सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। देश में मोदी केयर से करोड़ों लोगों को फायदा होगा। यूपी के छह करोड़ लोगों को लाभ मिलेगा। अब तो देश में हर गरीब भी बड़े अस्पतालों में भी मोदी केयर से इलाज पा सकेगा। कार्यक्रम में राजनाथ सिंह के साथ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, मेयर संयुक्त भाटिया मौजूद रहीं। 

Ruby