थाइलैंड कॉलगर्ल मौत केसः 2019 से कई बार लखनऊ आ चुकी थी पियाथीडॉ, स्पा सेंटर में करती थी काम

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 06:03 PM (IST)

लखनऊः बड़े व्यापारी के अय्याश बेटे द्वारा अपनी अय्याशी के लिए थाइलैंड की कॉल गर्ल को लाखों रूपए खर्च कर लखनऊ बुलाना व कोरोना की चपेट में आकर लड़की की मौत का मामला गर्माता जा रहा है। इस मामले की जांच को लेकर पुलिस कमिश्नर ठीके ठाकुर ने डीसीपी पूर्वी के नेतृत्व में टीम गठित की है। वहीं कुछ तथ्य सामने आए हैं। जिसमें पता चला कि लड़की गोमतीनगर के स्पा में पिछले कई महीने से काम कर थी। इनके दो स्पा लखनऊ में हैं।

बता दें कि पियाथीडॉ के पासपोर्ट से उसके भारत और लख़नऊ आने और यहां रुकने की सारी जानकारी मिल गई है। 2018 में पासपोर्ट बना और 2019 से वह लखनऊ आती रही है। स्पा के मैनेजर सलमान और गार्ड ने यह कुबूल लिया है कि यह युवती काफी समय से उनके यहां काम कर रही है। सलमान ने ही बुखार आने पर युवती को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था।

आगे बता दें कि 41 साल की थाई युवती गोमतीनगर में एक स्पा में काम करती थी। 2019 से लखनऊ आ रही है। यहाँ पहले भी काम कर चुकी है। सलमान स्पा का मैनेजर है और छत्तीसगढ़ का राकेश स्पा का मालिक है। जांच टीम गाइड सलमान और एक युवती समेत कुछ अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा था कि युवती को हजरतगंज स्थित एक प्रतिष्ठित होटल में रुकवाया गया था। पुलिस टीम सभी से पूछताछ कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static