ताजनगरी आगरा में चोर को चोरी करना पड़ा महंगा, लोगों ने कर दिया एेसा हाल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2018 - 12:44 PM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा में एक युवक को चोरी करना बहुत महंगा पड़ गया। पीड़िता के शोर मचाने पर मौके पर मौजूद लोगों ने चोरी कर भाग रहे चोर को धर दबोचा। जिसके बाद लोंगों की भीड़ ने चोर को अच्छा सबक सिखाया। इतना ही नहीं चोर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र के बिजली घर चौराहे का है। स्थानीय लोगों की मानें तो सोमवार दोपहर करीब 3 बजे बिजली घर पर एक युवक एक महिला का मोबाइल चुरा कर भाग रहा था। मोबाइल चोरी होने पर महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। वहीं आवाज सुनते ही भाग रहे चोर को पब्लिक ने पकड़ लिया। इसके बाद उठक-बैठक कराते हुए जमकर पिटाई की। इस दौरान मोबाइल चोर हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा। इसके बावजूद लोगों ने लात-घूसों से उसकी जमकर प‍िटाई की।

मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि चोर अपना नाम रौनक निवासी एत्मादपुर बता रहा था। उसकी प‍िटाई करने के बाद लोगों ने उसे पुल‍िस को सौंप द‍िया। इतना ही नहीं लोगों ने उसकी प‍िटाई का वीड‍ियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर द‍िया। इस मामले में एसओ रकाबगंज सुनील कुमार सिंह का कहना है कि युवक के पास कोई चोरी का सामान बरामद नहीं हुआ। पुलिस के पास कोई लिखित शिकायत भी नहीं आई थी। हालांक‍ि, आरोपी को धारा 109 (जेब काटना) में चालान किया गया है।