शिक्षक के पूरे परिवार की हत्या करने वाले आरोपी को अब सता रहा मौत का डर, पुलिस से लगा रहा यह गुहार

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 10:19 AM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ही परिवार के 4 लोगों (शिक्षक सुनील, पत्नी पूनम भारती, मासूम सृष्टि व लाडो) की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी चंदन वर्मा को अब अपनी मौत का डर सता रहा है। दरअसल, आरोपी आज तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। यहां पर भर्ती चंदन को अपनी मौत का डर सता रहा है। उसे लग रहा है कि इस अस्पताल में उसका सही से इलाज नहीं होगा और उसकी मौत हो जाएगी। इसलिए वह पुलिस से गुहार लगा रहा है कि उसे सरकारी की बजाय किसी निजी अस्पताल में भर्ती किया जाए।

पुलिसकर्मियों से विनती कर रहा आरोपी
जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल में भर्ती चंदन वर्मा पुलिस से कह रहा है कि उसे सरकारी की बजाय किसी निजी अच्छे अस्पताल में भर्ती कराया जाए। निजी एवं अच्छे अस्पताल में इलाज का जो खर्च आएगा, उसे वह स्वयं भुगतान करेगा। वह रोते हुए पुलिस अधिकारियों से दूसरे अस्पताल ले जाने की विनती करता दिखा।

PunjabKesari
पुलिस से पिस्टल छीनकर भाग रहा था आरोपी
दरअसल, आरोपी चंदन वर्मा पुलिस से पिस्टल छीनकर भाग रहा था, तभी उसे यह गोली लगी। पुलिस के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब शिवरतनगंज थाने के उपनिरीक्षक मदन कुमार सिंह नहर पटरी के पास मिली पिस्तौल को अपने कब्जे में ले रहे थे। पुलिस ने एक बयान में कहा कि जब सिंह पिस्तौल और उसकी मैगजीन का निरीक्षण कर रहे थे तभी आरोपी चंदन वर्मा ने सिंह की पिस्तौल छीन ली और उन्हें जान से मारने की नीयत से उन पर गोली चला दी। इस पर पुलिस निरीक्षक सच्चिदानंद राय ने बचाव में गोली चलाई जो वर्मा के दाहिने पैर में लगी। आरोपी चंदन वर्मा को शुक्रवार रात नोएडा में एक टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया गया था वह दिल्ली भागने की फिराक में था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static