मीटिंग में अचानक बिगड़ा माहौल, गले मिलते वक्त चाचा-भतीजे में हाथापाई की नौबत

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2016 - 01:37 PM (IST)

लखनऊ: सपा में मचा घमासान सुलझने की बजाय और बिगड़ गया है। सोमवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय में पार्टी नेताओं की बुलाई गई बैठक में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव समेत कई दिग्गज नेता मंच पर मौजूद रहे। इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने अपनने संबोधन में कई बातों का जिक्र किया और दोनों नेताओं में मचे झगड़े को सुलझाने का प्रयास किया। लेकिन झगड़ा समाप्त होने की बजाय और बढ़ गया।

संबोधन खत्म होने के बाद मुलायम सिंह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से कहा कि शिवपाल तुम्हारे चाचा हैं उनके गले लगो। जैसे ही अखिलेश चाचा के गले मिले, शिवपाल ने सवाल किया कि आप क्यों झूठ बोल रहे हो? शिवपाल के इस सवाल पर दोनों नेताओं में जमकर तीखी बहस हुई। इतना ही दोनों में हाथापाई तक की नौबत आ गई। इस दौरान मंच पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने दोनों नेताओं को अलग अलग किया।

मुलायम को बड़ा झटका
चाचा-भतीजे में हो रहे झगड़े को समाप्त करने के लिए बुलाई गई मीटिंग झगड़े पर ही समाप्त हुई। ऐसे में दोनों नेताओं का मंच पर भिडऩा मुलायम सिंह के लिए एक बड़ा झटका है।

धक्का मुक्की के बाद मुलायम के आवास पर मिलने पहुंचे अखिलेश
मंच पर दोनों नेताओं के बीच हुई धक्का मुक्की के बाद मुलायम सिंह अपने आवास चले गए। थोड़ी देर के बाद मुख्यमंत्री भी उनसे मिलने वहां पहुंचे। हालांकि पिता(मुलायम)-पुत्र(अखिलेश) के बीच इस दौरान क्या बातें हुईं ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

आसु मलिक की चिट्ठी को लेकर हुई तीखी बहस
बताया जा रहा है कि शिवपाल और अखिलेश यादव में तीखी बहस एमएलसी आसु मलिक की चिट्ठी को लेकर हुई है। चिट्ठी में अखिलेश यादव को औरंगजेब कहा गया है। अखिलेश यादव ने कहा कि चिट्ठी लिखने में शिवपाल यादव ने मदद की है।

Up Political News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें