''अवैध संबंधों में मर्डर'': हमलावरों ने सिर धड़ से किया अलग, हाथ को टुकड़ों में काटा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 12:52 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक की हत्या इस कदर हुई कि देखने वालों की रुह कांप गई। 
दरअसल, मंगलवार की देर रात गांव के बाहर पुलिस को एक युवक का शव मिला, जिसका सिर धड़ से अलग था और हाथ भी कई जगहों से कटे हुए थे। शव की हालत देखकर बताया जा रहा है कि हमलवारों ने बड़ी ही बेरहमी से हत्या को अंजाम दिया है।

पूरा मामला मछरेहटा थाना क्षेत्र के मामूपुर इलाके की है। मिली जानकारी के मुताबिक,मंगलवार की देर रात मछरेहटा की यूनिट पुलिस गश्त कर रही थी। तभी सड़क किनारे शव मिला जो खून से लथपथ था। शव मिलने की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां शव की शिनाख्त की गई। कई घण्टों की कड़ी मशक्कत के बाद युवक की पहचान 32 वर्षीय रामलखन गुप्ता निवासी संदना के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से कुछ दूरी तक खून के धब्बे मिलने से पुलिस हर ऐंगल से जांच पड़ताल कर रही है।

कई एंगल पर जांच में जुटी पुलिस
हीं, इस मामले को लेकर एएसपी दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि परिजनों के मुताबिक रामलखन दोपहर 2 बजे घर से निकला गया था। युवक केरल सहित अन्य प्रांतों में ट्रक चलाने का काम करता था। पुलिस हत्या के पीछे महिला से प्रेम संबंध की आशंका जता रही है। निर्मम हत्या के पीछे पुलिस हर पहलू पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Content Writer

Imran