गले में घुसा सरिया मुंह से हुआ आरपार, खेलने के दौरान बच्ची के साथ हुआ बड़ा हादसा... हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 11:32 AM (IST)

लखीमपुरः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां खेलते समय एक बच्ची इतनी मग्न हो गई कि वह निर्माणाधीन इमारत में चली गई। इसी दौरान बच्ची वहा पर पड़े एक सरिया के ऊपर गिर गई। सरिया बच्ची के गले में से घुस कर मुंह से आरपार हो गया। वहीं, आनन-फानन में लोगों ने बच्ची को जिला अस्पताल पंहुचाया। जहां डॉक्टरों ने दो घंटे बाद बच्ची के गले से सरिया तो निकाल दिया है, लेकिन अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

खेल के दौरान बच्ची के गले में घुसा सरिया
बता दें कि मामला  थाना क्षेत्र नीमगांव के भूलनपुर गांव का है। जहां इसरार की बेटी तैयबा अपने घर से डेढ़ किलोमीटर दूर खेतों में बकरी चराने के लिए गई थी। इसी दौरान तैयबा वहां खेल रहे बच्चों के साथ खेलने लग गई। वहीं, बच्ची खेल में इतनी मग्न हो गई कि वह पास ही में बन रही एक इमारत के अंदर चली गई। जहां पर बच्ची खेलते-खेलते सरिया के ऊपर गिर गई और सरिया उसके गले में घुस गया। इसी दौरान वहां पर काम कर रहा एक व्यक्ति भागता हुआ बेटी के पिता इसरार के पास पहुंचा।

दर्द से कराह रही बेटी को पिता ने पहुंचाया अस्पताल
इस पूरी घटना की खबर उसने इसरार को दी और पिता भागता हुआ बच्ची के पास पहुंचा। आनन-फानन में पिता ने बच्ची को जिला अस्पताल में पहुंचाया। जहां करीब दो घंटे इलाज चलने के बाद डॉक्टरों ने सरिया तो निकाल दिया लेकिन बच्ची की हालत अभी स्थिर बनी हुई है।

हालत अभी भी गंभीर
वहीं, बेटी के पिता इसरार ने बताया कि जब मैं अपनी बेटी के पास पहुंचा, तो वह दर्द से कराह रही थी। इसके बाद वह बेटी को गोद में उठा कर अपने घर ले गए। इसी समय एंबुलेंस आ गई। जिसकी मदद से उन्होंने बेटी को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि बेटी पूरे रास्ते तड़पती और दर्द से कराहती रही, हालत इतनी बुरी थी कि बताया नहीं जा सकता। डॉक्टरों की माने तो अभी भी बच्ची की हालत अभी भी नाजुक है।


 

Content Editor

Harman Kaur