दमदारी से लड़ी जाएगी 2024 की लड़ाई, बनेगा महागठबंधन: ओमप्रकाश राजभर

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 12:06 PM (IST)

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए हम उत्तर प्रदेश में बड़ा गठबंधन बनाने जा रहे हैं और सभी दल साथ में 2024 का चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा लखनऊ में आयोजित पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में उन्‍होंने कहा कि यूपी को हमने 4 भागों में बांटा है, जिसमें पूर्वांचल, मध्यांचल, पश्चिमांचल और बुंदेलखंड शामिल हैं। इसके साथ एसबीएसपी ने प्रदेश में अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है।

राजभर ने कहा कि हम लोग एक समान अनिवार्य और फ्री शिक्षा की जनता के बीच चौपाल लगाकर चर्चा करेंगे। हम उनको यह भी बताएंगे की सत्ता में आने के बाद हम मुफ्त इलाज देंगे, रोज़गार देंगे और प्रदेश में जातिगत जनगणना कराएंगे। उन्होंने कहा कि 2024 में बड़ा गठबंधन बनने जा रहा है। मेरी ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल, लालू प्रसाद यादव और उद्धव ठाकरे समेत सभी बीजेपी एंटी लोगों को एक साथ लाने की कोशिश होगी। इसके साथ उन्‍होंने कहा कि मैं ममता बनर्जी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे और लालू प्रसाद यादव से मिला हूं। हमारा कर्तव्य प्रयास करना और सभी को एक मंच पर लाना है।

उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी एंटी हैं, जबकि हमहू एंटिए वाले गोल है। जबकि बिहार में लालू प्रसाद यादव एंटी वाले गोल है, तो दिल्‍ली में अरविंद केजरीवाल एंटी वाले गोल है। वहीं, राजस्थान कांग्रेसियों वाले गोल है। जबकि छत्तीसगढ़ी वाले भी एंटी गोल है। इसके अलावा उद्धव ठाकरे और शरद पवार भी एंटी वाले गोल है। यह सब एंटी गोल वाले कहां जाएंगे। सब मिलकर महागठबंधन बनाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static