स्टंटबाजी के चक्कर में बाइक सवार ने मासूम के पैर को कुचला, बेटे को ठेले पर लेकर न्याय के लिए भटक रही मां

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 08:06 PM (IST)

मेरठः स्टंट का शौक रखने वाले अक्सर अपने आनंद के सामने भूल जाया करते हैं कि उनकी एक लापरवाही, उनका एक खतरनाक शौक दूसरों पर किस कदर भारी पड़ सकता है। उन्हें कितनी तकलीफ दे सकता है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैं जहां एक स्टंट कर रहे युवक मासूम को असहनिय कष्ट दे दिया। बाइक सवार ने मासूम को कुचल डाला और हादसे में मासूम का पैर टूट गया।

बता दें कि हद तब हो गई जब आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर महिला अपने बेटे को ठेले में लादकर थाने के चक्कर लगाती नजर आई। लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी। बाद में जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। खुद सीओ एफआईआर की कॉपी लेकर महिला के घर पहुंचे।

बता दें कि मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी क्षेत्र का है। यहां 7 साल के मासूम का पैर एक स्टंटबाज ने अपना शौक पूरा करते समय तोड़ दिया। महिला पहले तो इलाज के लिए दर-दर भटकी लेकिन इसके बाद ठेले पर बच्चे को ले जाती महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद मीडिया ने इसे मुद्दा बनाया और फिर आनन-फानन में सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के आदेश पर एफआईआर दर्ज कर ली गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static