आजम के अंबेडकर पर दिए विवादित बयानों को BJP ने बनाया मुद्दा, जारी है बुआ-बबुआ में फूट डालने की कोशिश

punjabkesari.in Monday, Mar 26, 2018 - 06:14 PM (IST)

लखनऊः राजनीति में कब कौन किसका दोस्त या दुश्मन बन जाए इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। वहीं बसपा व सपा में दोस्ती होने पर बीजेपी लगातार दोनों को  निशाने पर ले रही है। इसी कड़ी में बीजेपी ने आजम खान के बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर पर दिए विवादित बयानों को मुद्दा बनाया है।

वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि अखिलेश के इशारे पर उनके चचाजान (आजम खान) बाबा साहेब को 5 साल खुलेआम अपमानित करते रहे। बाबा साहेब को भूमाफिया बताते रहे हैं और सपाई तालियां बजाते रहे हैं। बहन जी गुंडों की छाती पर बैठने की बजाए अब उनको हाथी पर बैठाने से पहले इस अपमान के लिए अखिलेश जी से माफी तो मंगवा ली होती।

ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें बीजेपी प्रवक्ता कहते दिख रहे हैं कि लोगों को याद होगा बहन जी ने नारा दिया था कि 'चढ़ गुंडों की छाती पर, मुहर लगाओ हाथी पर'। बताने की जरूरत नहीं है कि बहनजी ने ये नारा किन लोगों के लिए दिया था। और अब जब वह खुद हाथी पर गुंडों को चढ़ाने जा रही हैं तो बहन जी से विनम्रतापूर्वक एक सवाल करना चाहता हूं कि क्या वह अखिलेश जी से और आजम खान से उस बयान के लिए माफी मंगवाएंगीं, जो पिछले 5 सालों में आजम खान ने बाबा साहेब का अपमानित करने के लिए पूरे प्रदेश में दिया।

इतना ही नहीं उन्होंने आजम खान का वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह भीमराव अंबेडकर पर विवादित बयान दे रहे हैं। 

Punjab Kesari