जालिम पति ने खंभे से बांधकर पत्नी को पीटा, पीड़िता बोलीं- पति पर नहीं हुई कार्रवाई तो कर लूंगी आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 04:44 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया। यहां एक महिला को उसके पति द्वारा दिन रात पीटा जाता था। जिसकी शिकायत उसने पुलिस में की। लेकिन जब इस बात की जानकारी उसके पति को हुई तो उसने महिला को डंडों के साथ पिटाई की। पीड़िता और उसके परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि यह मामला जिले के सिकंदरा क्षेत्र के गांव अरसैना का है। यहां पर रहने वाला एक निवासी अपनी पत्नी पर दिन रात जुलम करता था। वो बुरी तरह से महिला को मारता पीटता है। महिला ने आहत होकर पुलिस से पति की शिकायत की। इस बात से गुस्साए पति ने पत्नी की खंभे से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। सास ने भी पति के इस कृत्य में साथ दिया। इस दौरान पीड़िता महिला ने बार-बार पति से छोड़ देने की गुहार लगाई, लेकिन पति उसे पीटता रहा। पीड़िता ने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। परिजनों और पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।


पीड़िता ने बया किया अपना दर्द
पीड़िता ने बताया कि 17 साल पहले उसकी शादी श्याम बिहारी से हुई थी। उसके पास अच्छी जमीन होने के कारण मेरे मायके वालों ने मेरी शादी उसके साथ कर दी। लेकिन कुछ दिनों बाद ही मेरे पति का असली चेहरा सामने आ गया। वह अक्सर शराब के नशे में मुझे पीटता रहता। पीड़िता ने बताया कि एक दिन मेरे पति ने मुझे इतना पीटा कि मेरा जबड़ा ही टूट गया और वह 15 दिन तक अस्पताल में रही थी। जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने मेरे पति को ज्यादा कुछ न कह कर सिर्फ उसे डांट दिया। पीड़िता का कहना है कि पुलिस के सामने तो मेरे पति ने मुझे न मारने का वादा कर दिया लेकिन उनके जाते ही मुझे फिर से उसने पीटना शुरु कर दिया था।

पीड़िता ने पुलिस के सामने दी मरने की धमकी
पीड़िता और उसके परिजनों ने बताया कि उन्होंने कई बार पीड़िता पर हो रहे इस जुलम की जानकारी पुलिस को दी थी। लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद भी ज्यादा कुछ नहीं किया। अब पीड़िता का कहना है कि मैं पुलिस से मदद की गुहार लगा रही हूं और अगर इस बार भी मेरे आरोपी पति को गिरफ्तार न किया तो इन अत्याचारों से छुटकारा पाने के मैं मिट्टी का तेल डालकर पुलिस थाने में ही आत्महत्या कर लूंगी।  
     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static