अस्पताल के टॉयलेट में मिला नवजात शिशु का शव, देखिए रूह को कंपा देने वाली तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 12:17 PM (IST)

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब इमरजेंसी वार्ड के अंदर बने टॉयलेट में एक नवजात शिशु का शव पड़ा मिला। शव की सूचना मिलते ही अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला राणा बेनी माधव जिला अस्पताल का है। यहां इमरजेंसी वार्ड के अंदर बने टॉयलेट में एक नवजात शिशु का शव पड़ा मिला। जिसके बाद पूरे अस्पताल में इसकी खबर फैली गई। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि नवजात शिशु का शव कैसे टॉयलेट तक पहुंचा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इस घटना के बाद इमरजेंसी वार्ड में मौजूद डॉक्टर भी संदेह के घेरे में हैं। कहीं एबॉर्शन का घिनौना खेल डॉक्टरों की छत्रछाया में तो फल फूल नहीं रहा है। फिलहाल सभी जांच के विषय है।

फिर हाल इस घिनौने कृत्य के बाद अस्पताल परिसर में जनता में तरह तरह की चर्चाओं से माहौल गर्म रहा। जिला अस्पताल के जिम्मेदार सीएमएस भले ही जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ रहे हो, लेकिन टॉयलेट के अंदर नवजात शिशु के मिलने का मामला जिला अस्पताल के डाक्टरों को संदेह के घेरे में खड़ा कर रहा है।


 

Tamanna Bhardwaj