सदिंग्ध अवस्था में मिली महिला की लाश, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 07:51 PM (IST)

जालौनः जालौन के उरई में उस समय हड़कंप मच गया जब संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। महिला का शव शनिवार की सुबह पड़ोसी के दरवाजे पर पड़ा मिला। वहीं महिला के परिजनो ने पड़ोसी पर हाल ही में सम्पन्न हुए निकाय चुनाव की रंजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले को सदिंग्ध मानते हुए जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला इंदिरानगर इलाके का है। जहां शनिवार की सुबह 45 वर्षीय महिला शांति का शव पड़ोसी के दरवाजे पर पड़ा मिला। महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

वहीं मृत महिला के पुत्र ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पड़ोसी सुरेन्द यादव दबंग किस्म का व्यक्ति है। जो पूर्व में छात्र संघ अध्यक्ष भी रह चुका है। हाल ही में संपन्न हुए निकाय चुनाव में उसने नगर पालिका से सदस्य पद का चुनाव लड़ा था, जो कि वह हार गया। 

चुनाव में हुई हार की रंजिश मानते हुए वह उसके परिवार को आए दिन प्रताड़ित करता रहता था। बीते रोज ही उसने उसके माता-पिता के साथ मारपीट करते हुए उसके घर में भी तोड़फोड़ की थी। जिसकी शिकायत उन्होंने कोतवाली पुलिस से भी की, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद दबंग ने उसकी मां को बंधक बनाकर जहर देकर मार दिया।

वहीं इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि महिला के साथ मारपीट की घटना पहले की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।