पहले बनाई लड़की की अश्लील फोटो...फिर ससुराल भेजकर तुड़वाया रिश्ता, अब पूरे हिंदुस्तान में बदनाम करने की दी धमकी

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 04:07 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ से एक मनचले की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे सुनकर कोई भी हैरत में पड़ जाए। मनचले ने एक युवती की अश्लील फोटो बनाकर उसकी होने वाली ससुराल भेज दी। जिसके बाद युवती का रिश्ता टूट गया। वहीं अब पीड़ित लड़की और उसके परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है।

जानिए क्या है मामला? 
मामला लिसाड़ी गेट क्षेत्र की एक कालोनी का है, यहां की रहने वाली युवती की अश्लील फोटो बनाकर मनचले ने उसके होने वाली ससुराल भेज दी। इस पर उसका रिश्ता टूट गया। इसके साथ ही पुलिस को दी तहरीर में युवती ने बताया कि युवक उसका रिस्तेदार है। काफी दिनों से उसके मोबाइल पर भी फोन कर अश्लील बातें करता है। परेशान होकर वह अपने करीब एक दर्जन मोबाइल नंबर भी बदल चुकी है।

लड़की से ससुराल में भेजी उसकी अश्लील फोटो 
पीड़ित युवती ने बताया कि जहां भी उसका रिश्ता होता है युवक अश्लील फोटो भेजकर उसका रिश्ता तोड़ देता है। युवक ही इन हरकतों से युवती परेशान है। जिसके चलते अब युवती का रिश्ता शयामनगर में तय हुआ तो उसने ससुराल का कही से नंबर लेकर उसकी अश्लील फोटो बनाकर युवती होने वाले ससुर को भेज दी। जिसके बाद वहां से भी रिश्ता टूट गया। वहीं जब लड़की के परिजनों ने मनचले की परिजनों से इसकी शिकायत की तो उसने फिर से धमकी देते कहा कि कहीं भी शादी नहीं होने दूंगा अगर किसी से शिकायत की तो लड़की की फोटो इंटर नेट पर डालकर पूरे हिंदुस्तान में बदनाम कर दूंगा। 

क्या कहती है पुलिस? 
वहीं इस मामले में इंस्‍पेक्‍टर उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि मामले की तहरीर मिली है। आरोपित के खिलाफ कारवाई की जा रही है।


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj