दूल्हे को वरमाला पहनाते ही दुल्हन ने तोड़ा दम, अर्थी उठने से पहले छोटी बहन ने...

punjabkesari.in Thursday, May 27, 2021 - 01:44 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा में शादी समारोह का माहौल उस समय मातम में बदल गया जब शादी की रस्मों में बंधने जा रही दुल्हन की अचानक मौत हो गई। शादी को लेकर सभी रस्में पूरी हो रही थी तभी अचानक दुल्हन को चक्कर आ गए और दुल्हन मंडप में गिर गई, इसी दौरान आनन-फानन में दुल्हन को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामला थाना भरथना क्षेत्र के ग्राम समसपुर का है. बताया जा रहा है कि दुल्हन सुरभि की शादी मंजेश कुमार के साथ होने वाली थी। बारात के आने पर एक-एक कर सभी रस्में अदा की जा रही थी। इस दौरान अचानक दुल्हन को चक्कर आ गए और वो मंडप में ही गिर गई, जिसके बाद दुल्हन को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुल्हन की अचानक हुई मौत से परिवार सदमे में आ गया। इसके बाद परिवार वालों ने मृतक दुल्हन की छोटी बहन की शादी दूल्हे मंजेश कुमार के साथ करने का निर्णय लिया और उन्होंने सादगी के साथ शादी को संपन्न कराया।

वहीं दूल्हे के ताऊ ने बताया कि शादी समारोह में ज्यादातर रस्में अदा कर ली गई थी, लेकिन दुल्हन को हार्ट अटैक पड़ा। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। हालांकि जिस दौरान शादी की ये रस्में अदा की गई, तब तक परिवार वालों ने मृतक दुल्हन के अंतिम संस्कार को रोककर रखा और उसकी छोटी बहन की विदाई के बाद ही मृतक का अंतिम संस्कार कराया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static