Meerut News: जिस कार में सवार होकर ससुराल पहुंची थी दुल्हन उसी कार में उठ गई उसकी अर्थी

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 05:09 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां डोली उठने के करीब 24 घंटे बाद ही दुल्हन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब दुल्हन नहा रही थी तभी गीजर से गैस का रिसाव हो रहा था। इसी दौरान दम घुटने से उसकी मौत हो गई। आनन फानन में परिजनों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़े...Breaking news: लखनऊ से कोलकाता जा रही AirAsia की फ्लाइट से टकराया पक्षी, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग



जानें क्या है पूरा मामला?

बता दें कि मामला जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 8 स्थित गोल मार्केट का है। जहां के निवासी पारस की शादी गुरुवार को गाजियाबाद की रहने वाली वैशाली से हुई थी। इसी कड़ी में शुक्रवार को वह अपने परिजनों के साथ दुल्हन को लेकर घर पहुंचा। वहीं, शनिवार को घर पर भजन संध्या का प्रोग्राम था। जिसके चलते सुबह 10 बजे वैशाली बाथरूम में नहाने के लिए गई थी। जिसके काफी समय तक जब वह बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो घरवालों ने बाथरूम का दरवाजा काफी देर तक खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई।

ये भी पढ़े...VIDEO: बसंत पंचमी के मेले में बार बालाओं के डांस का तड़का, ठुमकों पर लुटाए गए पैसे, हुआ बवाल



घटना से घर में छाया मातम 
इसके बाद आनन-फानन में घरवालों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो वैशाली बाथरूम के एक कोने में बैठी हुई मिली। जिसके बाद परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस कार में कुछ समय पहले वैशाली सवार होकर अपने ससुराल पहुंची थी उसी कार में उसकी अर्थी उठ गई। घटना से घर में मातम छा गया। बताया जा रहा है कि बाथरूम में गैस गीजर में रिसाव हो गया, जिससे निकली गैस से बाथरूम में नहाते समय दुल्हन की दम घुटने से मौत हो गई। 

Content Editor

Harman Kaur