लाखों का माल लेकर प्रेमी संग भागी दुल्हन! तीन महीने पहले हुई थी शादी, CCTV में हुई कैद

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 12:40 PM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश के संभल जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शादी के तीन महीने बाद ही एक दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि दुल्हन ने अपने पति को दूध में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। जिसके बाद वह लाखों का माल लेकर, घर की दूसरी मंजिल से साड़ी के रास्ते उतरकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। वही यह सारी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर, फरार दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है।



जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हल्लू सराय का है। जहां के निवासी अंकुश ठाकुर की शादी 3 महीने पहले मध्य प्रदेश के शिवपुरी की निवासी वैशाली ठाकुर के साथ हुई थी। शादी के तीन महिने के बाद ही नवविवाहित दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। बताया जा रहा है कि दुल्हन ने रात के समय अपने पति को दूध में नशे की गोलियां मिलाकर दे दी। जिसके बाद अंकुश बेहोश हो गया। वही जब सुबह अंकुश उठा तो घर का सारा सामान असत-वयथ पड़ा हुआ था और कमरे की अलमारी भी खुली हुई थी।



घर से कैश और जेवर लेकर फरार हुई दुल्हन
वही इसके बाद उसने देखा कि उसकी पत्नी वैशाली भी घर से गायब थी। इसी के चलते जब अंकुश ने पूरा घर चेक किया तो उसने देखा की बालकनी में साड़ी लटकी हुई है। काफी तलाशने के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने पड़ोस में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे खंगाले।  सीसीटीवी देखने से पता चला कि दुल्हन फरार हो चुकी है।पति अंकुश ने आरोप लगाया है  कि रात के समय उसकी पत्नी घर में रखी हुई 70 हजार की नगदी और लाखों रुपए के जेवर लेकर घर के पीछे बालकनी से साड़ी के रास्ते नीचे उतर कर प्रेमी के साथ फरार हो गई है। वही पीड़ित पति ने उसकी पत्नी वैशाली का हर्ष ठाकुर के साथ प्रेम प्रसंग होने का आरोप लगाया है। वही पुलिस ने फरार दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है।



क्या कहती है पुलिस
इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि दुल्हन घर की ग्रिल में साड़ी बांधकर,उसी सहायता से नीचे उतर कर फरार हो गई है। वही अपने साथ कुछ नकदी और जेवरात लेकर गई है। पीड़ित परिजनों ने ससुराल पक्ष के एक युवक के साथ भाग जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने परिवार की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर,आरोपी युवक और दुल्हन की तलाश शुरू कर दी गई है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj