दुल्हन ने विदाई से किया इनकार, कहा- जब तक है कोरोना नहीं जाएंगे ससुराल

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2020 - 02:51 PM (IST)

संभलः शादी के संपन्न होने के बाद सबसे बड़ी रस्म होती है विदाई वहीं उत्तर प्रदेश की नई नवेली दुल्हन ने विदाई से मना कर दिया। कोरोना संक्रमण के हालात के बीच नव विवाहिता ने ससुराल आने से इंकार करते हुए पति से साफ कह दिया कि जब तक कोरोना का संक्रमण है तब तक हम ससुराल नहीं आएंगे।

बता दें कि संभल जनपद निवासी युवक की शादी छह माह पहले अमरोहा जनपद में रहने वाली युवती से हुई थी। दो माह पहले नवविवाहिता अपने मायके चली गई थी। अब पति ने पत्नी को ससुराल से लेकर आने का मन बनाया तो पत्नी ने इंकार कर दिया। पति ने पत्नी को फोन किया तो पहले तो पत्नी ने कहा कि इस समय लॉकडाउन चल रहा है और पुलिस सड़क पर आने-जाने नहीं देगी। पति ने पास बनवा लेने की बात कही तो पत्नी ने दो टूक कह दिया कि बात पास बनवाने की नहीं बल्कि कोरोना की है। ऐसे में जब यह बीमारी फैलने से रुक जायेगी तभी वह ससुराल आ सकती है।

इसके बाद पति ने अपने सास-ससुर से बात की तो उन्होंने भी अपनी बेटी की बात का ही समर्थन किया और कुछ दिन बाद ही पत्नी को विदा कराकर ले जाने की बात कही। परेशान पति शुक्रवार को पुलिस के पास पहुंचा लेकिन पुलिस ने भी दो टूक जवाब दे दिया कि वह ठीक ही तो कह रही है। कोतवाली में पहुंचे युवक ने बताया कि उसकी मां बूढ़ी है, इसलिए रोटी की समस्या को देखते हुए वह पत्नी को बुलाकर लाना चाहता था।

 

Author

Moulshree Tripathi