दुल्हन के भाई को DJ बंद कराना पड़ा भारी, गुस्साए बरातियों ने पीट-पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 05:46 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक विवाह कार्यक्रम के दौरान डीजे बंद कराने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें दुल्हन के चचेरे भाई की मौत हो गई। वहीं, मृतक परिजनों के तहरीर के अधार पर पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर ली है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

पूरा मामला चिलुआताल थाना क्षेत्र का है, जहां विष्णुपुरम रामनगर निवासी शेषनाथ सिंह की लड़की का विवाह गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रिमझिम पैलेस में आयोजित किया गया था। शादी में पीपीगंज इलाके के रामपति चौधरी के बेटे गौरव की बारात आई थी। रिमझिम पैलेस में बारात पहुंचने के बाद कुछ बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे। डीजे का आवाज तेज होने की वजह से शादी की रश्मों बाधा उत्पन्न हो रही थी तो दुल्हन का चचेरा भाई डीजे को बंद कराने के लिए गया, लेकिन बाराती पक्ष डीजे बंद कराने के लिए तैयार नही हुए। शादी में देर ना हो इसके लिए राहुल ने डीजे बंद करा दिया। बरातियों को यह बात इतना नागवार लगा कि राहुल की पीट-पीट कर हत्या कर दिए और सभी लोग मौके से फारार से हो गए।

इसी बीच किसी तरह से शादी की रश्में पूरी कराई गई। उधर, मैरिज हाउस में लगे CCTV फुटेज की मदद से पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static